किशोर ने पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2017 12:20:47 AM
Teenager raped with five-year-old girl

नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नजर जिले में नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय मूक-बधिर किशोर द्वारा पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। इस सिलसिले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

सहायक पुलिस अधीक्षक डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी पांच वर्षीय बेटी घर में अकेली थी। उसी दौरान पड़ोसी युवक घर आया और बहला-फुसलाकर उसे त पर ले गया। वहां उसने बच्चे के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं एक अन्य घटना में पुलिस ने शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ होटल में बलात्कार करने के आरोपों को गिरफ्तार कर आज अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र सिंह भड़ाना ने बताया कि दिल्ली के न्यू अशोकनगर थाने में एक लडक़ी ने मामला दर्ज करवाया था कि उसके साथ काम करने वाले उज्जवल नामक युवक ने विवाह का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया है। इस मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया गया जिसने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.