स्वाति हत्या मामले में संदिग्ध आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jul 2016 02:05:53
Swati murder suspect arrested

तिरुनेलवेली (तमिलनाडु)। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में इन्फोसिस की सॉफ्टवेयर इंजीनियर एस स्वाति की हत्या के मामले में एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक गत 24 जून में स्वाति की हत्या उस समय कर दी गई, जब वह नुगमबक्कम रेलवे स्टेशन के दो नंबर प्लेटफॉर्म पर कार्यालय जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रही थी।

हमलावर ने अचानक स्वाति पर एक दरांती से हमला कर उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम ने कल रात हत्यारोपी 24 वर्षीय इंजीनियभरग ग्रेजुएट पी रामकुमार को घेर लिया लेकन वह वहां से भागने के लिए ब्लेड से अपने गले को काटने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी रामकुमार को तत्काल प्राथमिक उपचार के लिए तेनकासी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बाद में उसे तिरुनेलवेली के सरकारी अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर है। अस्पताल के बाहर भारी संख्या में भारी मात्रा में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। गौरतलब है कि रामकुमार एक गरीब परिवार से संबंध रखता है। नौकरी की तलाश में पिछले कई महीनों से वह चेन्नई में रह रहा था। स्वाति भी अपने माता पिता के साथ यहीं रहती थी।

पुलिस ने बताया कि हत्या का अभी तक कोई स्पष्ट कारण नहीं पता चल पाया है, लेकिन प्रारंभिक जांच से एक तरफा प्यार की आशंका व्यक्त की जा रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने अपना नाम गुप्त रखते हुए बताया कि आगे की जांच के लिए रामकुमार को चेन्नई ले जाया जाएगा। उल्लेखनीय है कि मद्रास उच्च न्यायालय ने सोमवार को इस मामले का संज्ञान लेते हुए जांच प्रक्रिया धीमी होने के कारण नाराजगी जताई थी। न्यायालय ने इस मामले में पुलिस को धीमी जांच प्रक्रिया के लिए फटकार भी लगाई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.