दुर्व्यवहार से आहत महिला ने आत्महत्या की

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 12:06:51 AM
Suicide committed by woman hurt by abuse

नोएडा। उधार के पैसे मांगने पर पड़ोसी ने महिला को अपशब्द कहे और पैसे देने से इंकार कर दिया। घटना से आहत महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अमरनाथ यादव ने बताया कि सलारपुर कॉलोनी निवासी मनोज कुमार शुक्ल की पत्नी आशा मिश्रा (40) ने अपने पड़ोसी संतोष उपाध्याय को एक लाख 60 हजार रूपए उधार दिये थे। काफी दिनों से वह अपने पैसे वापिस मांग रही थी लेकिन संतोष पैसे वापिस नहीं कर रहा था। 

थाना प्रभारी ने बताया कि बीती रात आशा मिश्रा संतोष के यहां अपने पैसे मांगने गयी। उसने पैसे देने से इंकार कर दिया और आशा को अपशब्द कहे। इस बात से आहत महिला ने अपने घर पर आकर जहर खा लिया। गंभीर हालत में उसे नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उपचार के दौरान आज तडक़े उसकी मौत हो गयी। 

थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में महिला के पति की शिकायत पर संतोष उपाध्याय के खिलाफ मामला दर्ज कल लिया गया है। आरोपी फरार है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.