छात्रा के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 08:18:01 AM
Student with two people arrested on charges of rape and murder

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के रामपुर मनिहारन थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भारत सिंह यादव ने आज कहा कि छात्रा के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी।

16 जनवरी को उनकी सात वर्षिय बेटी स्कूल से नहीं लौटी। काफी तलाश के बाद पड़ोस की खेत से उसका शव मिला था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के दौरान बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है। यादव ने कहा कि शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर कई लोगों से पूछताछ की। इसी क्रम में मामले के मुख्य आरोपी हिंमाशु 20 और दीपक 20 को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी दोनों एक इंटर कॉलेज में 11वीं के छात्र हैं। पूछताछ के दौरान दोनों ने कहा कि घटना के दिन वे ब्लू फिल्म देख रहे थे। उसी दौरान पीडि़ता को अकेली स्कूल से लौटते देख उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया। चूंकि पीडि़ता ने उन्हें पहचान लिया था इसलिए दोनों ने उसकी हत्या कर दी। जिले के गंगोह थाना क्षेत्र में चाकूओं से गोदकर की गयी छात्र की हत्या के संबंध मेंं तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

यादव ने कहा कि 13 जनवरी को सागर सैनी 19 की कु अज्ञात लोगों ने चाकूओं से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उसे उपचार के लिये हायर सेन्टर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सागर के भाई अमन सिंह सैनी ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से तीनों आरोपियों सागर पुत्र राजवीर, शेखर पुत्र संजय और आकाश पुत्र विक्रम को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त सागर की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.