भाजपा विधायक के घर पर पथराव

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 05:16:01 AM
Stone pelting on BJP MLA's house

लखनऊ। लखनऊ पश्चिम सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के मकान पर आज रात कथित रूप से पथराव होने से तनाव व्याप्त हो गया।

विधायक श्रीवास्तव ने दावा किया कि भीड़ ने उनके घर पर पथराव किया और उन्हें खतरा महसूस हो रहा है। श्रीवास्तव लखनऊ की टिकैत राय कॉलोनी में रहते हैं जिसमें एक समुदाय विशेष का बाहुल्य है।

हालांकि लखनऊ पुलिस ने विधायक को खतरे की बात से इनकार करते हुए कहा कि श्रीवास्तव से मुलाकात करने के लिए कु लोगों की भीड़ उनके घर के बाहर जमा थी लेकिन मुलाकात ना हो पाने की वजह से वे नाराज हो गए और उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

विधायक श्रीवास्तव ने बताया कि कुछ लोगों ने उनके घर पर पथराव किया और ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी को घायल कर दिया।

भाजपा विधायक ने दावा किया कि उन्हें इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वह सात मुस्लिम प्रत्याशियों के बीच चुनाव लडक़र विजयी हुए हैं। उन्होंने अपना सुरक्षा कवच और मजबूत करने की मांग की है।

इस बीच, लखनऊ की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने कहा, ‘‘मैं विधायक सुरेश श्रीवास्तव के घर पर हूं। स्थिति पूरी तरह से सामान्य है। हमें सूचना मिली थी कु लोग विधायक से मिलने के लिए उनके घर के बाहर इक_ा हैं लेकिन इसमें कामयाब ना होने की वजह से नाराजगी के चलते भीड़ ने उनके घर पर पथराव किया।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.