पटना में मंच हुआ धराशायी, राजद प्रमुख लालू प्रसाद हुए जख्मी

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 10:12:32 AM
Staged a stage in Patna, RJD chief Lalu Prasad wounded

पटना। बिहार के पटना जिले के दीघा थाना क्षेत्र में आयोजित एक यज्ञ कार्यक्रम के दौरान लोगों के अधिक संख्या में मंच पर चढ़ जाने से वे टूट गया, जिससे मंच पर मौजूद राजद प्रमुख लालू प्रसाद जख्मी हो गए। दीघा से लौटने पर देर शाम उपचार के लिए पटना स्थित इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीएमएस) रवाना होने के पूर्व मीडिया से बातचीत करते हुए लालू बताया कि उन्हें कमर के नीचे वाले हिस्से में चोट आयी और सूजन है।

उन्होंने कहा कि उक्त यज्ञ कार्यक्रम के दौरान मंच पर अधिक संख्या में लोगों के चढ जाने के कारण वे धराशायी हो गया। इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान लालू के साथ उनके छोटे पुत्र और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, स्वास्थ्य मंत्री और उनके बडे पुत्र तेज प्रताप यादव, बडी पुत्री एवं राज्यसभा सदस्या मीसा भारती सहित पार्टी के कई अन्य विधायक पहुंचे हैं जहां उनका एक्सरे कराये जाने के साथ चिकित्सकों द्वारा उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है।

दीघा थाना प्रभारी गोल्डेन कुमार ने बताया कि गंगा नदी किनारे दीघा घाट पर आयोजित उक्त यज्ञ के कार्यक्रम में भाग लेने शाम करीब 7 बजे पहुंचे राजद प्रमुख ने प्रवचन और कथा वाचन के बाद स्थानीय लोगों को संबोधित किया और जब वे मंच से उतरने लगे तभी मंच पर अधिक संख्या में मौजूद लोगों के उनके साथ उतरने पर मंच का कोई पाया अपने स्थान से खिसक गया जिससे वह धराशायी हो गया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में कोई अन्य व्यक्ति जख्मी नहीं हुए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.