श्रीनगर में SBI की मुख्य शाखा में आग, भारी नुकसान

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 12:14:17 PM
Srinagar the main branch of SBI in the fire

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की मुख्य शाखा में आज तडक़े आग लग गई जिसमें भारी नुकसान होने की सूचना है। 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुरक्षाबल के गार्ड ने तडक़े तीन बजे रेसीडेंसी रोड़ स्थित एसबीआई कि इमारत में आग लगी देखी, जिसकी सूचना अग्निशमन कार्यायल को दी गई। सूचना मिलने पर अग्नि एवं आपात सेवा (एफ एडं ईएस) मुख्यालय और अन्य क्षेत्रों से अग्निशमन वाहनों को घटनास्थल पर रवाना किया गया। 

एफ एंड ईएस के एक अधिकारी ने बताया कि इससे पहले की आग आस पास के क्षेत्र में फैल पाती, उस पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि आगजनी में रिहायशी मकान के ऊपरी तल की सीभलग तथा वहां रखा अन्य सामान और सुरक्षा बलों के तीन बैरक क्षतिग्रस्त हो गए। 

इस घटना में कम से कम दो करोड़ रुपये के नुकसान का आकलन किया जा रहा है। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। उन्होंने बताया कि बैंक की मुख्य इमारत सुरक्षित है और बैंक का कामकाज रोजाना की तरह जारी रहेगा।                   -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.