सपा डूबती नाव,गठबंधन का सवाल नही : सत्यदेव त्रिपाठी

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 02:48:23 PM
SP sinking boat, not a question of the alliance: Satya Tripathi

इटावा ।  उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के जरिये सूबे में अपनी बुनियाद मजबूत करने की कवायद में जुटी कांग्रेस सत्तारूढ समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ गठबंधन को लेकर खासे असमंजस में दिखायी दे रही है। 

पार्टी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की सपा मुखिया मुलायम सिंह  यादव से मुलाकात के राजनीतिक गलियारों में निहितार्थ निकाले जा रहे हैं वहीं पार्टी के मीडिया चेयरमैन और वरिष्ठ नेता सत्यदेव त्रिपाठी ने सपा को डूबती नाव करार देकर उसके साथ गठबंधन की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया।  त्रिपाठी ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि सपा मे मचा घमासान प्रदेश की जनता का अहित करेगा। समाजवादी पाटी डूबती नाव है।

इस पार्टी मे इसमे इतने छेद हो गये है कि इसको भरने की कुव्वत किसी नेता के वश की बात नही है । उन्होने कहा कि गठबंधन का कोई प्रस्ताव हमारी पार्टी की ओर से नही भेजा गया है और ना ही कोई भेजने का प्रस्ताव भी है। पार्टी नेतृत्व की ओर से कोई गठबंधन किया जायेगा तो पार्टी नेता क्या करेगे इस पर उनका जवाब था कि यह ऐसा कल्पनाशील सवाल है जिसका औचित्य नही है ।
(एजेंसी )
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.