सपा-कांग्रेस गठबन्धन उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए : राहुल

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 04:49:36 AM
SP-Congress alliance in Uttar Pradesh state to make the best: Rahul

गोरखपुर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी(सपा) गठबंधन‘उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश’बनाने के लिए किया गया है।

गांधी गोरखपुर में आयोजित आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में विकास की अपार सम्भावनायें है। इस गठबन्धन में उन सम्भावनाओं को धरातल पर हकीकत में बदलने की क्षमता है जिससे उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाया जा सकता है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव में जनता से किये वादे अभी तक पूरे नहीं किये। न तो किसी के खाते में 15 लाख रूपये आये और न ही किसी को रोजगार मिल सका।

उन्होंने प्रधानमंत्री को नसीहत देते हुए कहा है कि रिश्ता बताने से नहीं जताने से होता है। भाजपा का अच्छे दिन वाला वायदा झूठा साबित हुआ और न जाने अच्छे दिन कहां चले गये । भाजपा सरकार अपने वायदों पर खरी नही उतरी तथा नोटबन्दी के फैसले से लोगो को लाइन में खडा कर दिया। गरीबों,मजदूरों और किसानों की रोजी रोटी छीन ली और इस फैसले से देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गयी है।

गांधी ने कहा कि देश की जनता विकास चाहती है मगर भाजपा श्मशान और कब्रिस्तान की बात करती है। गोरखपुर में सपा ने एम्स के लिए जमीन दिया लेकिन केन्द्र सरकार उसका शिलान्यास करके भूल गयी। मोदी ने झूठे वादों की पिक्चर बनकर जनता को गुमराह किया है। उन्होंने सिर्फ 50 पूजीपतियों को फायदा पहुंचाया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.