‘बेटे मोदी’ ने मां से बहुत वादे किए पर एक भी वादा पूरा नहीं कियाः राहुल गांधी

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 04:25:50 PM
Son Modi promises from his mother, got a single promise rahul Gandhi

राहुल गांधी ने रायबरेली में सपा-कांग्रेस गठबंधन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी पर पलटवार किया। राहुल ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन होने के बाद से पीएम परेशान हो गए हैं। 

राहुल ने कहा, ‘जैसे ही हमारा गठबंधन हुआ, मोदीजी का मुंह उतर गया। पीएम के गोद लिए जाने वाले बयान पर चुटकी लेते हुए राहुल ने कहा, ‘बेटे मोदी’ ने मां से बहुत वादे किए थे पर एक भी वादा पूरा नहीं किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुनावी वादा पूरा नहीं किए जाने को लेकर राहुल ने कहा उन्होंने बनारस में किए गए एक भी वादे को पूरा नहीं किया है। राहुल ने कहा, हिंदुस्तान का पीएम रायबरेली और अमेठी के लोगों को तकलीफ क्यों पहुंचा रहा है? 

सपा-कांग्रेस गठबंधन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी लगातार राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर हमलावर रहे हैं। पीएम मोदी अपनी कई रैलियों में इस गठबंधन को अवसरवादी गठबंधन बताते हुए कटाक्ष कर चुके हैं। जिसका जवाब देते हुए अखिलेश और राहुल इसे युवाओं का गठबंधन बता चुके हैं।

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बांदा की रैली में पीएम के फतेहपुर रैली में दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा था, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में हार के एहसास से बेचैन हो गए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.