खुद को सेल्स बिक्री कर अधिकारी बताकर दुकानदार से ठगी करनेवाले छह व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2017 04:24:33 AM
Six persons arrested for cheating shopkeepers by selling sales officials themselves

ठाणे। ठाणे जिले में उल्हासनगर पुलिस ने कथित तौर पर खुद को बिक्री कर अधिकारी बताकर दुकान मालिकों से लाखों रुपये की ठगी करने वाले छह लोगों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों की पहचान कर ली है और पुलिस ने इस रैकेट का मास्टरमाइंड हरीश छाजड़ नाम के व्यक्ति को बताया है।

उल्हासनगर में विट्ठल रेलवे स्टेशन के नजदीक ये आरोपी 24 अप्रैल को चिक्की , चॉकलेट और बिस्किट के थोक विक्रेता की दुकान पर गए। जिस कार में सवार होकर आरोपी आए थे, उस पर महाराष्ट्र सरकार का लोगो लगा हुआ था। खुद को बिक्री कर अधिकारी बताकर उन्होंने दुकानदार से संबंधित कागजात मांगे और नियम को तोडऩे आरोप लगाकर उनसे पांच लाख रपये मांगे। 

इसी बीच पास का एक दुकानदार आया और उसे एहसास हुआ कि ये वही लोग हैं, जिन्होंने उससे दो लाख रपये की ठगी की थी। उसने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों से नकली आईकार्ड, फर्जी सेल्स टैक्स फॉर्म और कार का नकली लोगो जब्त किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान उल्हासनगर और नासिक में इस तरह के अपराध करने की बात कबूली है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.