छह अपराधी गिरफ्तार, नौ हथियार बरामद

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 05:55:52 AM
Six criminals arrested, nine arms recovered

पटना। बिहार के समस्तीपुर जिला के वारिसनगर थाना अंतर्गत धुरलख गांव में विशेष कार्य बल की इकाई ने छापेमारी कर एक अंतरजिला आपराधिक गिरोह के छह सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नौ हथियार बरामद किये।

पुलिस महानिदेशक नियंत्रण कक्ष से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर गिरोह के सरगना मोहम्मद शमीम और उनके अन्य सहयोगियों पवन यादव, उत्तम कुमार यादव, सिकंदर उर्फ सचिंदर, मनीष कुमार और मोहम्मद चांद शामिल हैं। मोहम्मद शमीम एवं मनीष कुमार सीतामढी जिला, पवन यादव दरभंगा, उत्तम कुमार यादव मुजफ्फरपुर, सिकंदर उर्फ सचिंदर समस्तीपुर और मोहम्मद चांद शिवहर जिला के निवासी हैं।

इन अपराधियों के पास से एक देशी कारबाईन, कारबाईन की दो मैगजीन, चार देशी पिस्टल, दो देशी कट्टा, 18 कारतूस, बिना नंबर की दो मोटरसाइकिल, एक अल्टो वाहन और छह मोबाईल फोन बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार अपराधियों ने सीतामढी, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर और शिवहर जिला में पूर्व में कई लूट और डकैती की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं और इनकी समस्तीपुर में एक पेट्रोल पम्प और दरभंगा में एक गैस एजेंसी को लूटने की योजना थी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.