नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को उम्र कैद

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 10:01:45 PM
Sisters, life imprisonment, accused of raping minor

बेतिया। बिहार में पश्चिम चंपारण जिले की सत्र अदालत ने दो सगी बहनों का अपहरण के बाद दुष्कर्म करने के मामले में आज आरोपी को उम्र कैद की सजा सुनायी ।

अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश :पंचम : राजकुमार ने यहां मामले में सुनवाई के बाद दो सगी बहनों का अपहरण के बाद दुष्कर्म करने के मामले में एजाज मियां को उम्र कैद की सजा सुनायी । अदालत ने दोषी पर 50 हजार रूपये का जुर्माना भी किया ।

गौरतलब है कि वर्ष 2013 में जिले के चनपटिया थाना के पिपरा निवासी एजाज मियां दो सगी नाबालिग बहनों को बहला फुसला कर नेपाल के काठमांडू ले गया और उन्हें एक कमरे में बंद कर लगातार एक माह तक दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच दोनो बहनों ने वहां कार्य कर रहे बिहारी मजदूरो से अपनी व्यथा सुनायी और परिजनों को सूचना दी।

पीडि़तो की सूचना पर उसकी मां नेपाल पहुंची और नेपाल पुलिस के सहयोग से उन्हें चनपटिया लायी। इस मामले में चनपटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.