सिद्धू बोले, करता रहूंगा कपिल शर्मा का शो 'कॉमेडी नाइट्स'

Samachar Jagat | Friday, 17 Mar 2017 03:45:30 PM
Sidhu speaks Kapil Sharma show Comedy Nights

चंडीगढ़। पंजाब सरकार में नए स्थानीय निकाय मंत्री बने नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को अपना पदभार औपचारिक रूप से संभाला। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सिद्धू ने कहा कि पंजाब में अब नया सवेरा हो चुका है, काले बादल छठ गए हैं।

राजनीति को मैं कोई धंधा नहीं बनाना चाहता और मेरा इतिहास देखोगे तो पता चल जाएगा। इसी के साथ ही सिद्ध ने कपिल शर्मा के शो को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं कॉमिडी शो नहीं छोड़ूंगा। इसके कारण से मेरा काम भी प्रभावित नहीं होगा।

मैं रात में रिकॉर्डिंग करूंगा और सुबह अपने ऑफिस में मिलूंगा। ये काम मुश्किल जरूर है लेकिन इसे जारी रखूंगा। उन्होंने कहा कि मैं पंजाब की पूरे जी जान से सेवा करूंगा। पंजाब को संवारने के लिए काम करूंगा।

ये मेरे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। सिद्धू ने कहा कि हमें पहले 6 माह में अच्छी सोच और अच्छे जज्बे से काम करना होगा। कैप्टन के पास ऐसे लोग है जिन्हें अनुभव है और यहां तक कि साफ छवि के है। हमे पंजाब में विश्वास जगाना होगा।

यूं ही आसान नहीं थी यूपी में बीजेपी की प्रचंड जीत...

यूपी मुख्यमंत्री के नाम का एलान कल, रेस में मनोज सिन्हा आगे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.