महाराष्ट्र: शिवसेना के सांसद गायकवाड़ कार की मदद से आ रहे हैं दिल्ली

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Mar 2017 02:07:01 PM
Shivsena MP Gaikwad is coming to Delhi with help of car

उस्मानाबाद (महाराष्ट्र)। एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर को मारने की वजह से सभी बड़ी घरेलू एयरलाइनों से प्रतिबंधित कर दिए गए शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने संसद के मौजूदा सत्र में शामिल होने के लिए कार का सहारा लिया है।

वह अपने वाहन से दिल्ली आ रहे हैं। उस्मानाबाद के सांसद के करीबी सूत्र के अनुसार गायकवाड़ कार से दिल्ली आ रहे हैं लेकिन वह आज लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेंगे। सूत्रों के अनुसार अगर उनका पार्टी नेतृत्व उन्हें संसद में शामिल होने की इजाजत देता है तो वह कल संसद में आ सकते हैं।

गायकवाड़ ने आज हैदराबाद से दिल्ली आने के लिए एयर इंडिया की 551फ्लाइट बुक की थी लेकिन एयर इंडिया ने उनकी टिकट रद्द कर दी। उन्होंने कल भी मुंबई से दिल्ली के लिए एयर इंडिया की 806फ्लाइट बुक की थी लेकिन इस एयरलाइन ने उनका टिकट रद्द कर दिया।

ऐसी खबरें थी कि वे मुंबई से दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से आ रहे हैं, क्योंकि एक टीवी चैनल ने आरक्षित चार्ट में उनका नाम दिखाया था। लेकिन सूत्र के अनुसार उन्होंने कार से ही दिल्ली आने का फैसला किया है। उन्होंने बताया कि वह महाराष्ट्र में नहीं हैं और किसी भी समय दिल्ली पहुंच सकते हैं।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.