शिवसेना सांसद रवीन्द्र ने एयर इंडिया कर्मचारी को 25 बार मारा सैंडल

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 05:36:22 PM
Shiv sena mp ravindra hit 25 times an air india staff with his slipper

नई दिल्ली। शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ के खिलाफ एअर इंडिया स्टाफ से मारपीट करने पर के मामले में मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड़ ने फ्लाइट के दौरान एअर इंडिया के स्टॉफ के साथ मारपीट की थी। सांसद ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में पिटाई करने की बात कबूल की है। उन्होंने मीडिया को बताया कि मैंने एयरलाइन्स के एक कर्मचारी को 25 बार सैंडल से मारा था। 

उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने उस कर्मी को इसलिए मारा था क्योंकि उसने मेरे साथ बदतमीजी की थी। वहीं, एयरलाइन्स की ओर से कहा गया है कि सांसद रवीन्द्र गायकवाड ने सिर्फ सीट ना मिलने के कारण स्टाफ मेंबर के साथ मारपीट की। जानकारी के अनुसार गुरुवार को रवीन्द्र्र गायकवाड़ एअर इंडिया की पुणे से दिल्ली आई गुरुवार की फ्लाइट का टिकट लिया था।

लेकिन उन्हे बिजनेस क्लास की जगह इकोनॉमी क्लास में बैठा दिया गया। बस इसी बात को लेकर रवीन्द्र गायकवाड़ की एअर इंडिया के कर्मचारियों के साथ कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ गई की रवीन्द्र गायकवाड़ ने उन पर सेंडल से हमला कर दिया।

उधर एअर इंडिया के स्टाफ की ओर से थाने में मामला दर्ज करवाया है। वहीं जब उनसे माफी मांगने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि गलती जिसकी है वो ही माफी मांगे। मैं क्यो माफी मांगू जब मेरी कोई गलती ही नहीं है। गलती एअर इंडिया के स्टाफ की है वो ही आकर मुझसे माफी मांगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.