शिवसेना के 'चप्पलबाज' नेता रवींद्र गायकवाड़ गुपचुप सफर करते हुए पकड़े गए!

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 10:40:14 PM
Shiv Sena MP Ravindra Gaikwad books at Sawai Madhopur in Train

जयपुर। एयर इंडिया के बुजुर्ग कर्मचारी की चप्पलों से पिटने के बाद छाती ठोकने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ राजस्थान के सावई-माधोपुर में एक ट्रेन में सफर करते पकड़े गए।

दरअसल, इस विवादित सांसद को शुक्रवार को मुंबई से पुणे जाना था, लेकिन एयर इंडिया ने उनका टिकट टिकट रद्द कर दिया और कहा कि हम ऐसे शख्स को उड़ान की सेवा नहीं देंगे। एअर इंडिया के इस कदम के बाद निजी एयरलाइन इंडिगो ने भी आरोपी सांसद की टिकट रद्द कर दी। ऐसे में सांसद के पास कोई रास्ता नहीं बचा तो अगस्त क्रांति ट्रेन पकड़ ली।

मारपीट के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद मुंह छुपाते फिर रहे शिवसेना नेता रवींद्र गायकवाड़ के अगस्त क्रांति ट्रेन में होने की खबर लगते ही मीडिया ने उन्हें राजस्थान के सवाई माधोपुर में घेर लिया। एक न्यूज चैनल पर आई खबरों के मुताबिक कैमरा देखते ही सांसद मीडिया से दूर भागते हुए नजर आए और बिना कुछ बोले अपनी सीट की ओर चल दिए।

गौरतलब है कि मुंबई से शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट की थी। इसके बाद पीड़ित कर्मचारी और एयर इंडिया ने गुरुवार को शिवसेना सांसद गायकवाड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शुक्रवार शाम को आईपीसी की धारा 308 और 355 के तहत गायकवाड़ पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है।

वहीं गायकवाड़ ने भी दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनकी शिकायत में कहा गया है कि बिजनस क्लास टिकट होने के बावजूद उन्हें एयर इंडिया ने इकॉनमी क्लास में सफर कराया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.