शिवसेना सांसद द्वारा मारपीट मामले पर स्वत: कार्रवाई नहीं : सुमित्रा महाजन

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 03:18:56 PM
Shiv Sena MP do not take action on molestation case: Sumitra Mahajan

नई दिल्ली। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने शुक्रवार को कहा कि शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड द्वारा एअर इंडिया के एक कर्मचारी के साथ मारपीट किए जाने के मामले पर स्वत: कार्रवाई नहीं की जा सकती है हालांकि उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि किसी सांसद को किसी के साथ दुव्र्यवहार करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है।

संसद भवन परिसर में मीडिया के यह पूछे जाने पर कि क्या  गायकवाड के खिलाफ स्वत :कार्रवाई की जा सकती है, महाजन ने कहा कि इस मामले में स्वत: कार्रवाई नहीं की जा सकती है, क्योंकि ये घटना संसद के बाहर हुई है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इस सम्बन्ध में कोई शिकायत मिली है,लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि मैंने इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं देखी है।

पहले मुझे इस पर गौर कर लेने दीजिए,उसके बाद ही मैं इस पर कुछ कह सकती हूं। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि किसी को किसी के साथ दुव्र्यवहार करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है,फिर चाहे वह सांसद,अधिकारी या आम आदमी क्यों न हो। लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि एक मां के तौर पर मैं बच्चों को किसी के साथ बुरा बर्ताव करने की शिक्षा नहीं देती हूं। महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से सांसद गायकवाड ने एअर इंडिया के एक कर्मचारी को कल सैंडिल से 25 बार पीटने की बात स्वीकार की थी।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.