शिवसेना उतरी मारपीट के आरोपी सांसद के बचाव में, लोकसभा में लाएगी विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 11:03:42 AM
shiv sena MP accused of assault,Bring in Lok Sabha Privilege Offer

एयर इंडिया कर्मचारी के साथ मारपीट करने के आरोपी शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ के बचाव में शिवसेना पूरी तरह से उतर गई है।

अब इस मामले को शिवसेना लोकसभा तक लेकर जाने की तैयारी में है। ऐसी खबर है कि शिवसेना इस मुद्दे को लेकर लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाएगी। 

गौरतलब हो की एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट करने के अगले दिन शिवसेना सांसद गायकवाड को फ्लाइट में जगह नहीं दी गयी थी और उन्हें ट्रेन से मुंबई तक का सफर तय करना पड़ा।

शिवसेना ने इस मुद्दे को लेकर सोमवार को ओस्मानाबाद में बंद का ऐलान किया है। बंद के मद्देनजर ओस्मानाबाद में बहुत सारी दुकानें बंद है।

बता दे की शुक्रवार की शाम सांसद को एयर इंडिया की फ्लाइट से मुंबई से पुणे जाना था, लेकिन एयर लाइन ने यह कहते हुए उनका टिकट रद्द कर दिया कि ऐसे शख्स को उड़ान की सेवा नहीं देंगे।

इसके बाद निजी एयरलाइन इंडिगो का टिकट लिया, तो थोड़ी देर बाद ही इस कंपनी ने भी आरोपी सांसद का टिकट रद्द कर पैसे लौटा दिए।

क्या है पूरा मामला
महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के 60 साल के ड्यूटी मैनेजर से मारपीट का आरोप है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.