‘गुंडा CM बन सकता है तो दाऊद CBI डायरेक्टर और माल्या को RBI गर्वनर बना दो’

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 10:46:40 AM
shirish-kunder-attacks-on up-new-chief-minister-yogi-adityanath

मुंबई। योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर बनने पर कोरियोग्राफर फराह खान के पति और फिल्म मेकर शिरिष कुंदर ने एक आपत्तिजनक बयान देकर सियासी हलचलें तेज कर दी है।

आदित्यनाथ के सीएम बनने से नाराज शिरिष ने ट्विटर पर नाराजगी जाहिर की है। शिरीष ने 'योगी आदित्यनाथ' को गुंडा कहा है। शिरीष यहीं नही थमे उन्होंने ट्वीट पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाउस इब्राहिम और शराब कारोबारी विजय माल्या का भी जिक्र किया।

Going by the logic of making a goon as CM so that he behaves, Dawood can be CBI Director. And Mallya - RBI Governor.

— Shirish Kunder (@ShirishKunder) March 21, 2017

मंगलवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अगर किसी गुंडे को सीएम बनाया जा सकता है तो फिर दाऊद को सीबीआई का डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर होना चाहिए।’

शिरीष के इस ट्वीट को किसी ने सराहा की तो किसी ने मजाक बना दिया। शिरीष के समर्थन में आए एक यूजर ने लिखा, 'ऐसे तो आसाराम बापू को महिला एंव बाल विकास मंत्री बनाया जाना चाहिए।' एक ने लिखा कि शिरीष द्वारा कही गई यह अबतक की सबसे सही बात है। लेकिन कुछ लोगों ने शिरीष को बुरा-भला भी बोला। 

शिरीष के इस ट्वीट से नाराज एक यूजर ने उन्हें लूजर बोला तो किसी ने उनकी पत्नी फराह खान का नाम लेकर उनका मजाक उड़ाया। उसने लिखा कि शिरीष खुद कुछ नहीं करते और उनकी पत्नी पैसा कमाकर लाती है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.