फर्रुखाबाद में युवती की बलात्कार के बाद हुई हत्या का खुलासा, तीन गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2017 04:30:01 AM
She was raped and murdered in Farrukhabad disclosed, three arrested

फर्रूखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद के नवाबगंज क्षेत्र में लगभग तीन माह पहले हुई एक युवती की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आज हत्यारोपी तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस अधीक्षक सुभाष भसह बघेल ने यहां बताया कि गत 29 दिसम्बर को नवाबगंज क्षेत्र के बलीपुर की 20 वर्षीय एक युवती शौच के लिए बाहर जा रही थी। इस दौरान कुछ लोगों ने दुपट्टे से उसका मुंह बांध दिया और एक स्कूल के पीछे ले जाकर बलात्कार के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्यारे शव को स्कूल के पास छुपाकर फरार हो गये थे । घटना के खुलासे के लिए कई टीमें गठित की गयी थीं।

उन्होंने बताया कि मोहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार शुक्ला एवं स्वाट टीम प्रभारी उपनिरीक्षक मनीष यादव ने सूचना मिलने पर आज नवाबगंज क्षेत्र के बलीपुर गांव में छापा मारकर आरोपी मनोज उर्फ चौपन्ना, अलबेल तथा अकबर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तीनों हत्यारोपी इसी गांव के रहने वाले हैं।

पूछताछ पर गिरफ्तार आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। उनकी निशानदेही पर मृतका का वस्त्र भी बरामद कर लिया गया है। बघेल ने युवती की हत्या का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को बतौर इनाम पांच हजार रुपये देने की घोषणा की है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.