जयललिता को श्रद्धांजलि देने के लिए प्रधानमंत्री चेन्नई पहुंचे

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 01:50:08 PM
She rushed to pay tribute to the PM modi in Chennai

चेन्नई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए आज यहां पहुंच गये। जयललिता का बीती रात चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया था। 

प्रधानमंत्री सफेद कुर्ता एवं पायजामा पहने हुए थे और हवाई अड्डे पर उनकी आगवानी के लिए राज्यपाल विद्यासागर राव पहुंचे। प्रधानमंत्री राजाजी हाल जाने के लिए एक हेलीकाप्टर पर चढक़र आईएनएस अडयार पहुंचे। राजाजी हाल में जयललिता के पार्थिव शरीर को रखा गया है।

प्रधानमंत्री मोदी के जयललिता के साथ व्यक्तिगत समीकरण काफी अच्छे रहे हैं। पिछली रात मोदी ने जयललिता के निधन की खबर आने के बाद ट्वीट की श्रृंखला में लिखा, ‘सेल्वी जयललिता के निधन से बहुत दुख हुआ। उनके निधन से भारतीय राजनीति में बहुत बड़ा शून्य उत्पन्न हो गया है।’

गरीबों के लिए कई लोकप्रिय योजनाएं चलाने वाली जयललिता राज्य की एक लोकप्रिय नेता थीं।  पिछले 75 दिन से जयललिता चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती थीं। रविवार को उन्हें दिल का दौरा पड़ा और जिंदगी के लिए संघर्ष करने के बाद उन्होंने बीती रात साढ़े ग्यारह बजे अंतिम सांस ली।                  -एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.