सुषमा ने भारतीय व्यक्ति की पाकिस्तानी पत्नी के लिए वीजा के आग्रह का जवाब दिया

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 12:39:21 AM
She requested a visa to the Indian wife of a Pakistani man replied

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने दुबई में रहने वाले एक भारतीय की ओर से अपनी पाकिस्तानी पत्नी के लिए वीजा के संदर्भ में किए गए आग्रह पर आज जवाब दिया।
यासीन ने ट्वीट किया कि उसने सितम्बर महीने में अपनी पत्नी के लिए मुंबई जाने का वीजा हासिल करने के लिए आवेदन किया था। उनका बेटा बीमार है, जिसकी देखभाल के लिए वह अपनी पत्नी को मुंबई भेजना चाहते हैं।
सुषमा ने आज ट्वीट किया, ‘‘आपने अपनी पाकिस्तानी पत्नी के लिए वीजा का आवेदन कहां किया है? कृपया मुंबई में अपने बच्चे के उपचार का ब्यौरा दीजिए।’’
इससे पहले यासीन ने ट्वीट किया था, ‘‘मैं अपनी पाकिस्तानी पत्नी के लिए मेडिकल अटेंडेंट का वीजा हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहा हूं।’’
विदेश मंत्री ने एक अन्य व्यक्ति को भी मदद का आश्वासन दिया, जिसने उक्रेन का वीजा हासिल करने के लिए उनकी मदद मांगी थी। नमुदरी वेंकट राव नाम का यह शख्स उक्रेन में अस्पताल में भर्ती अपने पुत्र की तीमारदारी के लिए वहां जाना चाहता था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.