सुषमा ने पाकिस्तानी महिला को वीजा दिलाने में मदद का आश्वासन दिया

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 04:09:48 AM
  She assured the Pakistani woman helped Visa

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शनिवार को दुबई में भारतीय मिशन से उस पाकिस्तानी महिला को मुंबई आने के लिए वीजा दिलाने में मदद करने को कहा जिसका पति भारतीय है और जो अपने बेटे के इलाज के लिए मुंबई आना चाहती है। कल महिला के पति यासीन ने सुषमा से मामले में हस्तक्षेप करने और उसकी पत्नी को वीजा दिलाने में मदद करने की गुहार लगाई थी।

यासीन ने ट्वीट किया था कि मैं अपनी पाकिस्तानी पत्नी के लिए मेडिकल अटेंडेंट वीजा दिलाने के लिए संघर्ष कर रहा हूं ताकि मुंबई में मेरे बेटे का इलाज हो सके। सुषमा ने ट्वीट किया, ‘‘मैं दुबई में अपने मिशन से कह रही हूं कि मुंबई में आपके बेटे के इलाज के लिए आपकी पत्नी को भारतीय वीजा दिलाने में मदद करें जो पाकिस्तानी नागरिक हैं।

सुषमा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि उन्होंने युगांडा में एक भारतीय व्यक्ति की कथित तौर पर दुर्घटना में मौत की खबरों के बाद वहां भारतीय मिशन से ब्योरा मांगा है। संध्या नामक महिला ने ट्वीट किया था कि आशीष मिश्रा नामक भारतीय युगांडा में दुर्घटना में मारा गया है। सुषमा ने ट्वीट किया, ‘‘शोक-संतप्त परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। मैं युगांडा में अपने मिशन से रिपोर्ट मांग रही हूं। भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.