अन्नाद्रमुक कार्यालय से शशिकला का बैनर हटा

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 11:20:50 AM
Shashikala banner Remove from AIADMK office

चेन्नई। अन्नाद्रमुक पार्टी के मुख्यालय से पार्टी महासचिव वी के शशिकला वाले बैनर हटा दिए गए हैं। विपक्षी पनीरसेल्वम खेमे के पार्टी कार्यालय की ‘पवित्रता कायम रखने’ की मांग करने के एक दिन बाद यह कदम उठाया गया है। पनीरसेल्वम खेमे ने इसे ‘सकारात्मक कदम’ बताते हुए इसका स्वागत किया है। बैनर आज सुबह कार्यालय से हटाए गए हैं। कल पनीरसेल्वम नेतृत्व वाले खेमे के ‘प्रेसिडियम चेयरमैन’ ई मधुसूदन ने पार्टी कार्यालय की ‘पवित्रता कायम रखने’ के लिए अन्नाद्रमुक मुख्यालय से शशिकला के बैनर हटाने की मांग की थी।

पनीरसेल्वम के नेतृत्व वाली अन्नाद्रमुक के मीडिया समन्वयक के स्वामीनाथन ने ‘पीटीआई भाषा’ से कहा, यह निश्चित तौर पर एक सकारात्मक कदम है। उन्होंने कहा कि मधुसूदन की ‘निरंतर’ अपील के बाद यह कदम उठाया गया है और हम बहुत खुश है कि कार्यकर्ताओं ने बैनर हटाने का निर्णय लिया है। पनीरसेल्वम ने कहा था कि दोनों खेमों में वार्ता के लिए ‘अनुकूल’ माहौल विकसित हो रहा है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.