प्रणब मुखर्जी के नाम के आगे श्री नहीं लगाया तो कांग्रेस पर नाराज़ हुईं शर्मिष्ठा

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 01:16:06 PM
sharmistha got angry on congress due not add shri ahead name of pranab mukherjee

नई दिल्ली। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्र्जी की बेटी शर्मिष्ठा ने अपनी ही पार्टी  कांग्रेस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। शर्मिष्ठा की नाराजगी की वजह कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर पेज से किया गया एक ट्वीट बना। 

.@Sharmistha_GK ये इनके संस्कार में आता ही नहीं है,कांग्रेस के सारे संस्कार और इज्जत सिर्फ गांधी परिवार तक ही सिमट के रह गई है। pic.twitter.com/yxBP39ai0P

— Avi-Sanghi (@Raiavi99) March 14, 2017

दरअसल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया जिसके साथ राजीव गांधी और प्रणब मुखर्जी की एक तस्वीर भी शेयर की गई। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था श्री राजीव गांधी और प्रणब मुखर्जी।

प्रणब मुखर्जी के नाम के साथ श्री नहीं लगाना शर्मिष्ठा का नागवार गुजरा और उन्होंने इस पर रिट्वीट किया कि मैं कम से कम कांग्रेस से प्रणब मुखर्जी के नाम के आगे श्री लगाने की उम्मीद तो करती हूं। उनके नाराजगी भरे रिट्वीट के फौरन बाद गलती सही की गई और प्रणब मुखर्जी के नाम के आग श्री लगाकर रिट्वीट किया गया।

Shri Rajiv Gandhi and Shri Pranab Mukherjee, 1985 pic.twitter.com/CQ6Mn6HryX

— INC India (@INCIndia) March 14, 2017


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.