नोटबंदी पर नीतीश से मेरा मतभेद नहीं : शरद

Samachar Jagat | Sunday, 04 Dec 2016 02:09:28 PM
Sharad Yadav said, On same page as Nitish on demonetisation

नई दिल्ली। राज्यसभा में नोटबंदी के मुद्दे पर आवाज उठानेवाले जनता दलयू (जदयू) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने इस बात से इनकार किया है कि इस मुद्दे पर बिहार के मुख्यमंत्री एवं पार्टी अध्यक्ष के नीतीश कुमार के साथ उनका कोई मतभेद है लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि देश में काले धन से भी बड़ी समस्याएं हैं और पहले उनका लोकतांत्रिक तरीके से हल निकलना चाहिए।

यादव ने आज एक अंग्रेजी दैनिक को दिए इंटरव्यू में कहा देश में काला धन एक बड़ी समस्या है और इस मुद्दे पर हमारे और नीतीश कुमार के रूख के बीच कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने नोटबंदी का स्वागत किया है पर उनकी पूरी बात को छापा नहीं गया है। उन्होंने यह भी कहा कि वे कोई काम बिना तैयारी के नहीं करते हैं लेकिन मोदी सरकार ने बिना तैयारी के ही यह फैसला लिया है जिससे देश में आराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी का फैसला पूरी तैयारी के साथ लिया गया था और महिलाओं ने उसका समर्थन भी किया था। यादव ने कहा कि विपक्षी दलों की बैठक में सबने कहा कि नोटबंदी के फैसले को वापस लेने से भी कई तरह की समस्याएं उत्पन्न हो जाएगी। 

सोलह राजनीतिक दलों ने भी कहा कि नोटबंदी के फैसले का वह विरोध नहीं कर सकते। सबने उसका स्वागत भी किया लेकिन हमने इससे जनता को हो रही समस्यायों का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि कला धन से भी बड़ी समस्या देश में हैं और उनका लोकतांत्रिक ढंग से हल निकलना चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.