रांची के पतरातू में बस खाई में गिरी सात की मौत, 65 घायल

Samachar Jagat | Monday, 24 Apr 2017 06:20:20 AM
Seven killed, 65 injured in road crash in Ranchi

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के पतरातू इलाके में एक यात्री बस के पिठोरिया घाटी में खाई में गिर जाने से सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 65 अन्य घायल हो गए। घायलों में कम-से-कम पांच की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

रांची पुलिस के प्रवक्ता और पुलिस उपाधीक्षक विकास चं श्रीवास्तव ने बताया कि आज दोपहर बाद लगभग 300 बजे नगड़ी से पतरातू जा रही एक यात्री बस चालक की लापरवाही से पिठोरिया घाटी में खाई में गिर गई। इस घटना में सात लोगों की मौत हो गयी जबकि 65 अन्य घायल हो गए। श्रीवास्तव ने बताया कि कई  घायलों को रांची हर स्थित रिम्स अस्पताल पहुंचाया गया है जबकि गंभीर रूप से घायल पांच यात्रियों समेत कुल 11 यात्रियों का इलाज पतरातू के एक स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

उन्होंने बताया कि टनास्थल का मुआयना करने पर प्रथम दृष्टया र्दुटना के पीछे चालक की लापरवाही नजर आती है। र्दुटना पर नई दिल्ली से जारी एक ोक संदे में मुख्यमंत्री रुवर दास ने दुख प्रकट किया है और मृतकों के परिवार वालों को एक-एक लाख रुपए और घायलों को 20-20 हजार रुपए की सहायता राशि देने की घोषना की है।

पुलिस र्दुटना के कारों की जांच कर रही है और बस के मालिक और चालक तथा खलासी का पता करने का भी प्रयास कर रही है। -(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.