आगरा में मां-बेटी का शव मिलने से सनसनी

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 11:32:10 PM
sensation of the body of the mother-daughter visit in Agra

आगरा। उत्तर प्रदेश में आगरा के शाहगंज क्षेत्र स्थित एक मकान में आज मां-बेटी का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार अर्जुननगर में वीरेन्द्र चाहर के मकान में मां कंचन और बेटी बीना अग्रवाल बहुत पहले से किराये पर रह रही थीं। काफी दिनों से मकान बन्द था और मां-बेटी इधर कई दिनों से दिखायी नहीं दे रही थीं। उनके कमरे से बदबू आने से लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो कमरे के फर्श पर पड़े मां-बेटी का शव पडा था। शव से तेज बदबू के चलते पुलिस भी अंदर नहीं घुस पा रही थी। मां कचन की लाश पूर्ण रूप से कंकाल बन चुका थी बेटी बीना की लाश 15-20 दिन पुरानी लग रही थी। पुलिस ने आस पास के लोगों से जानकारी ली तो पता चला कि मां-बेटी को काफी दिनों से दिखायी नहीं दे रही थीं।

मकान मालिक वीरेन्द्र चाहर का कहना है कि मां-बेटी को काफी दिनों से अपना मकान किराये पर दिया था और किराये को लेकर कभी-कभी कहासुनी भी हो जाती थी। पुलिस अधिकारी कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस का कहना है कि शव काफी दिन पुराने हैं। इसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारण का स्पष्ट हो सकेगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.