रिजर्व बैंक गवर्नर को धमकी भरा ई-मेल भेजने वाला आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 06:36:30 PM
sending threatening e-mail to Reserve Bank governor arrested accused

मुंबई। भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर उर्जित पटेल को कथित तौर पर धमकी भरा ई-मेल भेजने के मामले में नागपुर में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इस ई-मेल में गवर्नर को नौकरी छोडऩे को कहा गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गवर्नर पटेल को 23 फरवरी को एक ई-मेल भेजा गया था।

इसमें कहा गया कि अगर वे अपने पद से नहीं हटते हैं तो उन्हें व उनके परिवार को नुकसान पहुंचाया जाएगा। पटेल ने इस ई-मेल को आरबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी को भेजा जिन्होंने मामले में मुंबई पुलिस की साइबर अपराध शाखा से संपके कर शिकायत दर्ज करवाई। जांच में सामने आया कि यह कथित मेल नागपुर के एक कैफे से भेजा गया था।

पुलिस ने आरोपी वैभव बड़लवार को शुक्रवार को नागपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने ई-मेल भेजना स्वीकार किया है। इस बीच नागपुर की अदालत ने बड़लवार को छह मार्च तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी ने विदेश में पढ़ाई की है और इस समय बेरोजगार है। रिजर्व बैंक के प्रवक्ता ने मामले में इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की।
भाषा
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.