गैंगरेप और एसिड अटैक पीडि़ता के बिस्तर के पास सेल्फी लेना पड़ा भारी

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 12:14:24 PM
Self possession of gangrap and acid attack victim bed had to be heavy

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कथित सामूहिक बलात्कार एवं तेजाब हमले की पीडि़ता के बिस्तर के निकट महिला कांस्टेबलों के ‘सेल्फी’ लेने का प्रकरण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद राज्य पुलिस ने ‘असंवेदनशील महिला पुलिसकर्मियों’ पर कार्रवाई की।

आपको बता दें कि पीडि़ता को एसिड पीने पर मजबूर किया गया था। वे मेडिकल कालेज में भर्ती है। उसके बेड के पास बैठी 3 महिला कांस्टेबल के सेल्फी लेने के तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस महानिरीक्षक (लखनऊ जोन) ए सतीश गणेश ने कहा कि इन असंवेदनशील पुलिसकर्मियों पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने पुलिस उप महानिरीक्षक और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया कि वह घटना का संज्ञान लें और कार्रवाई करें। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम तस्वीर की जांच करेंगे। विभागीय जांच के बाद तीनों महिला कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.