जेएनयू छात्र उमर खालिद का सहवाग पर पलटवार, वीरू बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करते हैं, भारत का नहीं

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2017 09:55:48 AM
Sehwag hit back at JNU student Omar Khalid, Viru represent BCCI, India not

नई दिल्ली। डीयू के रामजस कॉलेज में दो छात्र संगठनों के बिच हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। एबीवीपी के खिलाफ इसी कॉलेज की छात्रा गुरमेहर कौर के सोशलमीडिया कैंपेन पर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट किया था।

अब जेएनयू के छात्र उमर खालिद ने वीरू पर पलटवार किया है। खालिद ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा है कि सहवाग बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करते हैं, न कि भारत का।

जेएनयू में लगे भारत विरोधी नारों के बाद देशद्रोह के आरोपी बनाए गए खालिद के मुताबिक, गुरमेहर कौर के मामले में सहवाग ने जिस तरह से ट्वीट किया, इससे लगता है कि वे भारत नहीं, बल्कि बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करते हैं।

दिल्ली विश्वविद्यालय में जो हजारों छात्र और शिक्षक सड़कों पर उतरे हैं, वो भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। ऐसा नया भारत जिसका आधार बराबरी, न्याय और स्वतंत्रता पर निर्भर होगा।

सहवाग ने क्या ट्विट किया था

सहवाग ने ट्विटर पर कागज की तख्ती लेकर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें लिखा था ‘मैंने दो बार तिहरे शतक नहीं लगाए हैं, मेरे बैट ने लगाए हैं। सहवाग ने ट्वीट में लिखा, ‘बैट में है दम। 

उनका ये ट्वीट दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरुमेहर कौर के ट्वीट के जवाब में था जिसमें गुरमेहर ने कागज की तख्ती लेकर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें लिखा है ‘मैं दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा हूं। मैं एबीवीपी से नहीं डरती हूं। देश के छात्र मेरे साथ हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.