गोरखपुर में योगी का दूसरा दिनः गायों को खिलाया चारा, दिनभर बैठकों में रहेंगे व्यस्त

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 09:44:39 AM
Second day of Yogi in Gorakhpur: feed fed to cows, stay busy in meetings throughout day

गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ का आज दूसरा दिन है। योगी आदित्यनाथ ने सुबह गौशाला में गायों को चारा खिलाकर दिन की शुरुआत की।बताया जा रहा है कि सीएम गोरखपुर में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

साथ ही सीएम का सोमवार यानी 27 मार्च को अयोध्या जाने का कार्यक्रम भी निरस्त हो गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका अयोध्या जाने का दौरा रद्द हो गया है। दरअसल, वे राम मंदिर पर चर्चा करना चाहते थे, इसलिए पहले वे संतों से बात करेंगे।

सीएम योगी ने शाम साढ़े चार बजे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक बुलाई है, जिसमें जिले के विकास का खाका खींचा जाएगा। सीएम आदित्यनाथ सुबह 11 से एक बजे तक गोरखनाथ मंदिर में आयोजित योगीराज बाबा गंभीरनाथ के शताब्दी पुण्यतिथि समारोह में शामिल होंगे।

इसके बाद तीन से चार बजे के आस पास बेनीगंज स्थित भाजपा कार्यालय पर मंत्री, विधायक,एमएलसी, महौपार समेत पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। 

इसके बाद शाम साढ़े चार बजे वह जीडीए में आयोजित समीक्षा बैठक में पहुंचेंगे। करीब एक घंटे तक चलने वाली इस बैठक में एम्स के अलावा फर्टिलाइजर कारखाना, गोरखपुर वाराणसी फोरलेन और कालेसर-जंगल कौड़िया बाईपास के काम की प्रगति जांचेंगे।

इसके साथ ही कई महत्वपूर्ण योजनाओं के साथ ही कानून व्यवस्था की भी समीक्षा करेंगे। वहीं शनिवार को सीएम आदित्यनाथ योगी ने पीडब्ल्यूडी के अफसरों को 15 जून तक सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का आदेश दिया है।

सीएम आदित्यनाथ ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ शनिवार को लोक निर्माण विभाग की समीक्षा बैठक की। उन्होंने अफसरों को हिदायत देते हुए कहा कि पीडब्ल्यूडी का काम समय-सीमा में पूरा करना हमारी प्राथमिकता है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.