जयललिता की भतीजी ने शशिकला के खिलाफ खोला मोर्चा

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 09:42:36 AM
Sasikala consolidates support Jaya niece tries fishing expedition

चेन्नई। अब तक तो यही माना जा रहा था कि शशिकला ही जयललिता की उत्तराधिकारी होगी। लेकिन, अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। जयललिता की भतीजी दीपा जय कुमार ने शशिकला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। एक ओर जहां, तमिलनाडु में एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेता शशिकला पर पार्टी संभालने का दबाव बना रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर भतीजी दीपा जयकुमार इसके खिलाफ खड़ी हो गई है। दीपा ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे असंतोष भडक़ सकता है, निश्चित तौर पर लोग इसके पक्ष में नहीं है।

राहुल गांधी का ट्वीट, मोदीजी लोग आपके नाटकीय बयानों से थक चुके हैं

यह गलत है कि मेरी बुआ (जयललिता) ने शशिकला या उनके किसी रिश्तेदार को उत्तराधिकारी घोषित किया था। इसके साथ ही दीपा ने राजनीति में आने का संकेत भी दे दिया है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, दीपा जयललिता के बड़े भाई जयकुमार की बेटी हैं। जयकुमार का भी निधन हो चुका है। राजनीति में आने के सवाल पर दीपा ने कहा, अगर मौका है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है, इसके लिए रास्ते तलाश रही हूं। राजनीति में आना पसंद करूंगी। डेमोक्रेसी में बेहतर यही है कि इसे लोगों पर छोड़ दिया जाए, पार्टी इस पर ध्यान दे और फ्यूचर के बारे में सोचे। दीपा कुमार ने शशिकला को जयललिता की उत्तराधिकारी बनाए जाने के दावे को खारिज किया।

परिजनों से नाराज 11वीं की छात्रा ने गोली मारकर की खुदकुशी

उन्होंने कहा कि यह गलत है कि मेरी बुआ (जयललिता) ने शशिकला या उनके किसी रिश्तेदार को उत्तराधिकारी घोषित किया था। इसके बजाए बुआ ने उन्हें (शशिकला) राजनीति से बाहर रखा था। जबकि मैं घर की हूं, शशिकला को लेकर गलतफहमी बहुत है। शशिकला ने मेरी बुआ के पीठ पीछे और उनकी जानकारी के बिना बहुत कुछ किया। पता चलने पर बुआ नाराज भी होती थीं। वहीं, तमिलनाडु के नए मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने एआईएडीएमके के जनरल सेक्रेटरी पोस्ट के लिए शशिकला का सपोर्ट किया है। सीएम ने कहा है, जयललिता के निधन के बाद केवल शशिकला ही इस शून्यता को भर सकती हैं।

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ हुई फ्लाइट में छेड़खानी

जया के निधन के बाद अब शशिकला एआईएडीएमके की तीसरी चीफ बन सकती हैं। पार्टी की तरफ से शनिवार को ट्वीट कर कहा गया, सीनियर्स चाहते हैं कि शशिकला पार्टी लीडर बनें। जो रास्ता जयललिता ने दिखाया, उस राह पर शशिकला ही पार्टी को लीड करें। पार्टी लीडर पोन्नइयन ने कहा, शशिकला जयललिता के साथ आखिरी सांस तक रहीं और उनको लेकर किए जा रहे सवाल फिजूल हैं। पार्टी का जनरल सेक्रेटरी जल्द ही चुना जाएगा। जो पार्टी और कैडर की रक्षा करेगा। पार्टी हाईकमान ने जनरल सेक्रेटरी चुनने का निर्णय लिया है और चुनाव जल्द होंगे।

रिश्ते की मौसी संग थाने में रचाई शादी

तमिलनाडु और कर्नाटक से 30 करोड़ रुपये, 32 किलो सोना जब्त

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.