सरयू नदी पार मस्जिद बनाए मुस्लिम, नहीं तो 2018 में राम मंदिर के लिए बना देंगे कानूनः स्वामी

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 11:49:25 AM
Sarsu river crosses mosque, Muslims,Other wise, in 2018 Ram Mandir will make law: Swamy

नई दिल्ली। राम मंदिर-बाबरी मस्जिद मुद्दे पर मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट की और से की गई टिप्पणी के बाद भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट कर नया राग छेड़ दिया है।

स्वामी ने ट्वीट किया है कि मुस्लिम समुदाय सरयू नदी पार मस्जिद बनाने का उनका प्रस्ताव मान लें, अन्यथा 2018 में राज्यसभा में भाजपा का बहुमत होगा और तब कानून बनाकर राम मंदिर बनाने का रास्ता साफ कर दिया जाएगा।

स्वामी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 1994 में सुप्रीम कोर्ट ने जिस हिस्से को रामजन्मभूमि करार दिया है, वहां रामलला विराजमान हैं और उनकी रोज पूजा हो रही है। क्या कोई उनका वहां से हटा सकता है?

गौरतलब हो की मंगलवार को स्वामी की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि राम मंदिर बहुत संवेदनशील मुद्दा है और इसका हल कोर्ट के बाहर बातचीत के जरिए निकाला जाना चाहिए। चीफ जस्टिस ने तो यहां तक कहा कि यदि जरूरत होती है तो सुप्रीम कोर्ट भी मध्यस्थता करने को तैयार है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.