कड़क चाय वाले ने लगाया देश को चूना- शिवपाल सिंह यादव

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 09:46:16 PM
samajwadi party up chief shivpal singh comment on pm narendra modi

समाजवादी पार्टी ने आज आरोप लगाया कि कड़क चाय वाले प्रधानमंत्री से अच्छा तो हमारा चौरसिया समाज है जो कम से कम पूछकर तो पान में चूना लगाता है लेकिन उन्होंने तो पूरे देश को चूना लगाने का काम किया है ।

सपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने यहां बर्लिंगटन रोड पर तुलसीराम चौरसिया मार्ग का उद्घाटन करते हुए कहा कि तुलसीराम चौरसिया सच्चे समाजवादी थे। उन्होंने हमेशा समाजवाद के लिए काम किया। उनका मानना था कि सच्चा समाजवाद तभी आ सकता है, जब समाज में सम्पन्नता और बराबरी हो।

यादव ने कहा कि लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लोगों से वायदा किया था कि अच्छे दिन आयेंगे लेकिन उनके व उनके कुछ पूंजीपतियों के ही अच्छे दिन आये। आप जानते हैं कि करेंसी को एकाएक खत्म नहीं किया जा सकता। मोदी ने विदेशी बैंकों में जमा काला धन लाने का वादा किया था लेकिन वह उस वायदे को तो भूल गये और देश की जनता को परेशान करने के लिए 500 और 1000 का नोट बंद कर दिया जिससे सारे देश की जनता दुखी है। 

उन्होंने कहा कि दुनियां का कोई ऐसा देश नहीं है जहां करेंसी बंद करने की इस व्यवस्था से लाभ हुआ हो। प्रधानमंत्री कहते हैं कि इस व्यवस्था से भ्रष्टाचार रुकेगा लेकिन इससे आखिर कैसे भ्रष्टाचार रुक जायेगा। दो हजार का नोट जारी करने से तो और ज्यादा भ्रष्टाचार बढे़गा। प्रधानमंत्री को यदि काला धन पर रोक लगानी ही थी तो कम से कम पहले नये नोटों की व्यवस्था तो करनी चाहिए थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.