साक्षी महाराज ने दिया विवादित बयान, कब्रिस्तान हो या श्मशान, सबका हो दाह संस्कार

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 01:38:35 PM
Sakshi Maharaj made controversial statements, burial or cremation, be all cremated

नई दिल्ली। यूपी में चुनावों के बीच पार्टियों के बड़े प्रत्याशी अपने अपने भाषणों से मतदाताओं को लुभाने के प्रयास में लगे है। लेकिन कई नेताओं के विवादित बयानों की राजनीति अपने चरम पर है।

श्मशान और कब्रिस्तान को बराबर जमीन देने वाले बयान को नेता अब अपने तरीके से भुनाने में लगे हैं। इस बीच चुनाव आयोग के निर्देशों को अनदेखा करते हुए भाजपा नेता साक्षी महाराज ने ऐसा बयान दे दिया है जिससे विवाद पैदा होने की पूर आशंका है।

दरअसल अपने बयानों से विवादों में रहने वाले साक्षी महाराज ने कहा है कि चाहे कब्रिस्तान हो या श्मशान सभी का दाह संस्कार होना चाहिए। किसी को गाडने की आवश्यकता नहीं है।

साक्षी महाराज ने अपने बयान में आगे कहा है कि देश में करोड़ों साधु हैं सब समाधि लेंगे और 20 करोड़ मुसलमान है सबको कब्रिस्तान चाहिए, हिंदूस्तान में इतनी जमीन कहां मिलेगी।

बता दें कि पीएम मोदी ने यूपी में एक चुनावी रेली के दौरान धर्म के आधार पर भेदभाव ना करने की मांग करते हुए कहा था कि अगर गांव में कब्रिस्तान को जमीन मिलती है तो श्मशान को भी मिलना चाहिए।

वैसे ही अगर रमजान में बिजली मिलती है तो दिवाली पर भी मिलनी चाहिए। उनके इस बयान के बाद से ही विपक्षी दल हमलावर हो गए हैं और इस बीच अब साक्षी महाराज ने ऐसा बयान दे दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.