RSS प्रचारक का विवादित बयान, केरल सीएम का सिर काटने वालों को देंगे एक करोड़

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 03:52:10 PM
RSS publisher controversial statements,Kerala CM's Head reapers Million will

उज्जैन में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के महानगर प्रचार प्रमुख डॉ. कुंदन चंद्रावत ने केरल के सीएम का सर काटकर लाने वाले को एक करोड़ का इनाम देने की घोषणा की है। 

चंद्रावत ने उज्जैन के शहीद पार्क में आयोजित जनाधिकार समिति में केरल में हुई हिंसा के विरोध में बोलते हुए कहा कि कोई स्वयंसेवकों के हत्यारे केरल के सीएम का सिर काटकर ला दे, अपनी एक करोड़ रुपए की संपत्ति उसके नाम कर दूंगा।

उन्होंने कहा कि गोधरा को भूल गए क्या। 56 मारे थे, दो हजार को कब्रिस्तान पहुंचा दिया। जमीन के अंदर घुसा दिया, इसी हिंदू समाज ने। 300 प्रचारक और कार्यकर्ताओं की हत्या की है तुमने। वामपंथियों सुन लो, तीन लाख नरमुंडों की माला भारत माता को पहनाएंगे।

कार्यक्रम में भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय और विधायक मोहन यादव प्रमुखता से मौजूद थे। लेकिन दोनों में से किसी भी जन-प्रतिनिधि ने डॉ. चंद्रावत के सनकी फरमान पर सार्वजानिक ऐतराज नहीं जताया, न निंदा-आलोचना की है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.