निजी कर्मचारी से 14 लाख रुपए लूटे

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 04:23:00 AM
Rs 14 lakh looted from private employees

पुणे। सतारा जिले के कोरेगांव में एक बैंक में पैसा जमा करने जा रहे एक निजी फर्म के कर्मचारी से कथित तौर पर 14 लाख रुपए से अधिक की लूट करने वाले 25 वर्षीय एक युवक को आज गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान अधिक पवार के रूप में की गई है। हालांकि उसे नहीं पता था कि जो बैग उसने लूटा था उसमें 500 रपये और 1,000 रपये के पुराने नोट थे जिन्हें हाल ही में चलन से बाहर कर दिया गया।
यह घटना दोपहर में उस समय घटी जब एक निजी सुरक्षा फर्म का कर्मचारी विट्ठल पवार कोरेगांव में एक एटीएम से निकाली गई 14 लाख रुपए से अधिक की रकम जमा करने भारतीय स्टेट बैंक की तरफ जा रहा था।
विट्ठल की फर्म को निर्धारित एटीएम से पुराने नोटों को निकालकर कोरेगांव में एसबीआई की शाखा में जमा करने का काम सौंपा गया था।
स्थानीय अपराध शाखा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पद्माकर घनवट ने कहा, ‘‘ जैसे ही विट्ठल चौराहे पर पहुंचा, उसे आरोपी द्वारा रोक लिया गया। आरोपी ने उसे धक्का मारकर गिरा दिया और बैग लेकर भाग गया।’’ आरोपी को आज शाम गिरफ्तार कर लिया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.