रोहिणी में एटीएम कैश वैन से 19 लाख रुपये लूटे

Samachar Jagat | Saturday, 20 May 2017 04:25:37 AM
Robin looted 19 lakh rupees from ATM cash van

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी इलाके में मोटरसाइकिल पर आए दो लुटरों ने बैंक के एटीएम में रुपये डालने आए एक निजी कंपनी के कर्मचारी को आज गोली मारकर घायल कर दिया और उससे करीब 19 लाख रुपये लूट लिए।

पुलिस उपायुक्त रोहिणी रिषि पाल ने बताया कि कैश संरक्षक नवीन 31, गार्ड ब्रजेश और एक अन्य व्यक्ति दोपहर को कैश वैन में करोल बाग से निकले थे। वे कई एटीएम में रपये डालने के बाद रोहिणी सेक्टर 24 पहुंचे। पुलिस ने बताया कि जैसे ही वे दोपहर करीब दो बजे रोहिणी सेक्टर 24 की पॉकेट 12 में एक एटीएम में रुपये डालने के लिए रुके तभी बाइक पर दो व्यक्ति वहां पहुंचे और उन्होंने उन पर लाल मिर्च पाउडर फेंका तथा उसके बाद रपयों से भरा बैग लूटने की कोशिश की। 

जब कैश संरक्षक ने उन्हें रोका तो उन्होंने उसे गोली मार दी और करीब 19 लाख रपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि गार्ड ने साहस दिखाते हुए दो गोलियां चलाईं लेकिन लूटेरे भाग निकले। डीसीपी ने बताया कि घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.