लोगों को भड़काना बंद कर मुझसे सीधे आकर मिले केजरीवाल- राॅबर्ट वाड्रा

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 12:04:56 PM
'Robert Vadra' takes Kejriwal,hit by Tweet

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ‘राॅबर्ट वाड्रा’ के खिलाफ हमेशा कुछ ना कुछ बयानबाजी करते दिख ही जाते हैं।  लेकिन गुरूवार को कुछ अलग ही देखने का मिला।

‘राॅबर्ट वाड्रा’ ने अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया और कहा की अगर केजरीवाल को उनसे कुछ शिकायत है, तो वो सीधे आकर उनसे बात करें यूं लोगों को भड़काना बंद करें।

राॅबर्ट वाड्रा ने सुबह ट्वीट करते हुए कहा, “लगता है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की डिक्शनरी में ‘राॅबर्ट वाड्रा’ सबसे पसंदीदा शब्द है, उनका यह कहना कि रॉबर्ट वाड्रा उन्हें जिंदा खा जाएगा।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा की “मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री से अपील करना चाहूंगा कि वह इस मुद्दे पर मुझसे सीधी बात कर लें, मेरे खिलाफ उनके पास जो भी शिकयत हैं इस पर लोगों को भड़काने के बजाय मुझसे बात कर सकते हैं।

तीसरा ट्वीट करते हुए वाड्रा ने लिखा, “फिर भी इन प्रयासों के लिए दिल्ली के सीएम को मेरी शुभकामनाएं।”

गौरतलब है कि आयकर विभाग ने दिल्ली मे 100 बीघा से अधिक जमीन पर कई कंपनियों के शेयर को जब्त कर लिया था, जिसमें दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का नाम भी था। 

इसपर भड़कते हुए केजरीवाल ने पीएम को कहा था कि पीएम सिर्फ सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकते हैं, अगर वह रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कोई कार्यवाही कर लें तो मैं विश्वास करुंगा कि पीएम के पास सच में 56 इंच का सीना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.