BJP-PDP में दरार! मीटिंग बीच में छोड़ गई महबूबा

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 12:16:44 PM
Rift in BJP PDP CM Mehbooba Mufti leaves cabinet meeting midway

श्रीनगर। काफी कोशिश के बाद जम्मू-कश्मीर में बीजेपी और पीडीपी के गठबंधन की सरकार बनी। लेकिन, माना जा रहा है कि अब यह गठबंधन टूटने की कगार पर है। सरकार बनने के बाद पहली बार बीजेपी और पीडीपी में तकरार की खबर सामने आई है। शायद यही वजह है कि मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती नाराज होकर शुक्रवार को कैबिनेट की मीटिंग से बाहर चली गई।

जानें-राहुल, माल्या का ट्विटर हैक करने वाला ‘लीजन’ कौन!

बताया जा रहा है कि महबूबा कैबिनेट के बीजेपी मंत्रियों के साथ मतभेद के कारण बैठक से बाहर गईं। जानकारी के मुताबिक, कश्मीर पुलिस सेवा को नए सिरे से गठित किए जाने के मुद्दे पर यह विवाद हुआ। उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह सहित बाकी बीजेपी मंत्री केपीएस को पुनर्गठित किए जाने का विरोध कर रहे हैं। इसी बात को लेकर महबूबा नाराज हो गईं।

शशिकला होगी ‘अम्मा’ की राजनीतिक उतराधिकारी, परिवार से बनाई दूरी!

सूत्रों ने बताया कि किसी भी तरह के टकराव की स्थिति से बचने के लिए बीजेपी मंत्री भी महबूबा से मिलने तत्काल मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। गौरतलब है कि 2014 के विधानसभा चुनाव के बाद किसी भी पार्टी को बहुमत न मिलने की स्थिति में बीजेपी और पीडीपी ने गठबंधन सरकार बनाई थी।

अब आएंगे प्लास्टिक के नोट, इन 5 शहरों में होगा फिल्ड ट्रायल

कोहरे के कारण 20 गाडिय़ां टकराईं, बाल-बाल बचे अभय चौटाला



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.