रवीश कुमार, बरखा दत्ता का ट्विटर एकाउंट हैक

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 04:53:49 AM
Ravish Kumar Barkha Dutta Twitter account hacked

नई दिल्ली। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी और विजय माल्या के ट्विटर अकांउट हैक होने के बाद एनडीटीवी की पत्रकार बरखा दत्त का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। शनिवार की देर रात उनका अकाउंट हैक किया गया और उनकी ऑफिशियल ईमेल आईडी और पासवर्ड शेयर कर दिए गए। इसके अलावा कई अश्लील ट्विट किए गए और बायो भी बदल दिया गया है।

हालांकि कुछ देर के बाद अश्लील ट्वीट और उनकी आईडी और पासवर्ड हटा लिया गया, लेकिन एक ट्वीट अभी भी है। इसमें हैकर ग्रुप की ईमेल आईडी दी गई है और उससे संपर्क करने को कहा गया है। इसके कुछ देर बाद ही वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार का भी ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है।

हैक किए गए इस ट्विटर हैंडल से हैकर्स ने बरखा दत्त के ईमेल आईडी की तमाम जानकारी शेयर कर दी हैं। इस हैकर ग्रुप ने रवीश कुमार के हैक किए गए ट्विटर अकाउंट से कहा है कि अगला नंबर ललित मोदी का है। इस ग्रुप ने लोगों से ललित मोदी का अकाउंट लीक के लिए तैयार रहने को कहा है।

गौरतलब है कि हाल ही में शराब कोराबारी विजय माल्या का ट्विटर हैक करने का दावा भी इसी ग्रुप ने किया था। हैकर ने जिस ईमेल पर संपर्क करने को कहा है उसका डोमने खोलने पर एक वेबसाइट खुलती है। इसमें लिखा है कि यह आईपी एड्रेस पब्लिक ईमेल सर्विस के लिए यूज की जाती है। वेबसाइट के मुताबिक यहां पत्रकारों और ऐक्टिविस्ट की इंटरनेट पर हो रही निगरानी से बचने में मदद करने के लिए बनाया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.