घर में घुसकर महिला के साथ बलात्कार, आरोपी फरार

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 05:09:49 AM
Rape woman, accused absconding, enters house

जींद हरियाणा। हरियाणा के जींद जिले के भटनागर कालोनी में एक व्यक्ति ने जबरन महिला के घर में घुसकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया और इसकी शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर फरार हो गया।

महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार करने, जान से मारने की धमकी देने और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर, जांच शुरू कर दी है। घर में घुसकर दुष्कर्म करने तथा जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज की जांच शुरू कर दी है। भटनागर कालोनी निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की गत दिवस दोपहर को वह घर में अकेली थी, उसी दौरान गांव लुदाना निवासी सुनील घर में घुस आया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। महिला द्वारा विरोध किए जाने पर उसे धमकाया गया।

बाद में जाते समय सुनील घटना के बारे में किसी को बताने तथा शिकायत करने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। परिवार के लौटने पर महिला ने घटना के बारे में अवगत कराया और पुलिस को शिकायत दी। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता का सामान्य अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवा सुनील के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म करने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.