बाबा रामदेव बोले- व्यवस्था की सफाई के लिए सरकार का सहयोग करें लोग

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 05:17:30 PM
Ramdev Spoke arrangement for cleaning people to cooperate with government

नई दिल्ली। 500 रूपये और 1,000 रूपये की नोटबंदी की तारीफ करते हुए योग गुरू बाबा रामदेव ने आज कहा कि मोदी सरकार भ्रष्टाचार, कालाधन और आतंकवाद को करारा झटका दिया है और लोगों से यह अपील की कि वे व्यवस्था सफाई के इस प्रयास में केंद्र का सहयोग करे।

उन्होंने कहा, 500 रूपये और 1,000 रूपये की नोटबंदी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भ्रष्टाचार, कालाधन, आतंकवाद और नकली नोटों के कारोबार को करारा झटका दिया है।

दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान रामदेव ने कहा, ये सभी आर्थिक चुनौतियां हैं जिससे देश जूझ रहा है। 100 रुपये के नोट लेने में लोगों को आ रही दिक्कतों पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कुछ लोग सरकार पर दोष मढ़ रहे हैं क्योंकि अचानक उठाए गए इस कदम से उन्हें दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

रामदेव ने कहा, लेकिन मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे आरोप मढ़ने के बजाय व्यवस्था सफाई के इस प्रयास में सरकार का सहयोग करें। जब युद्ध होता है, सैनिकों को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है और कई सप्ताह तक भूखा रहना पड़ता है। क्या देश के कल्याण के लिए कुछ दिनों तक इस कठिनाई को नहीं उठा सकते। उन्होंने कहा, आजादी के बाद हमें पहला ऐसा नेता मिला है जिसके पास दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति है और जो भू माफिया, राजनीतिक माफिया और अंतरराष्ट्रीय माफिया के विरोध के बावजूद इस तरह के साहसिक फैसले कर सकता है।                  -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.