राजनाथ ने तमिलनाडु के राज्यपाल से बातचीत की, जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में पूछा

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 12:49:43 AM
Rajnath Singh spoke to the Governor of Tamil Nadu, Jayalalithaa asked about the health of

नई दिल्ली। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज तमिलनाडु के राज्यपाल विद्यासागर राव से बातचीत की और मुख्यमंत्री जे जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की। जयललिता को आज दिल का दौरा पड़ा। चेन्नई के एक निजी अस्पताल में पिछले कुछ समय से उनका इलाज चल रहा है।
टेलीफोन पर 10 मिनट हुई बातचीत में राव ने सिंह को मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में जानकारी दी और कहा कि उनका इलाज कर रहे चिकित्सक सभी जरूरी कदम उठा रहे हैं।
राव महाराष्ट्र के राज्यपाल हैं और तमिलनाडु का अतिरिक्त प्रभार उनके पास है। वह नौसेना दिवस पर आज एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मुंबई में थे।
उन्होंने गृह मंत्री से कहा कि वह जयललिता के स्वास्थ्य में अचानक आई गिरावट के बाद पैदा हुई स्थिति पर व्यक्तिगत रूप से नजर रखने के लिए चेन्नई रवाना हो रहे हैं।
इस बीच, गृह मंत्रालय के अधिकारी तमिलनाडु सरकार के अधिकारियों के साथ संपर्क में हैं और हालात का आकलन कर रहे हैं।
सूत्रों ने बताया कि तमिलनाडु में कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है और राज्य प्रशासन की मदद करने के लिए पर्याप्त केंद्रीय बल हैं।
सूत्रों ने बताया कि केंद्र सरकार जरूरत पडऩे पर तमिलनाडु सरकार को सभी तरह की सहायता उपलब्ध कराएगी।
68 वर्षीय जयललिता का यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। अपोलो अस्पताल ने बताया कि उन्हें आज दिल का दौरा पड़ा और हृदय रोग विशेषज्ञों समेत विशेषज्ञ चिकित्सकों का एक दल उनका इलाज कर रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.