राजनाथ ने छत्तीसगढ में नक्सली हमले को ‘कायरना’ बताया

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 04:24:55 AM
Rajnath calls Naxal attack 'Charya' in Chhattisgarh

सहरसा बिहार। केन्द्र्य गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों द्वारा सीआरपीएफ के दल पर किए गए हमले को ‘कायरना’ हरकत बताते हुए कहा कि इन जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। हमले में 25 जवान शहीद हुए हैं जबकि छह घायल हैं।

सहरसा जिला में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजनाथ ने आज कहा, ‘‘छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का हमला कायराना हरकत है। उन्होंने आदिवासियों को ढाल के तौर पर अपने सामने कर दिया जिसके कारण सुरक्षा बल जवाबी कार्रवाई नहीं कर सके और उसके बाद उन्होंने पीछे से जवानों पर हमला किया।’’

उन्होंने कहा, अगर हिम्मत होती तो आमने-सामने सैनिकों से मुकाबला करते। ‘‘जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी।’’ राजनाथ यहां 1857 के नायक वीर कुंवर सिंह की जन्म तिथि पर आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। सहरसा जिला के पटेल मैदान में इस कार्यक्रम का आयोजन भाजपा विधायक नीरज सिंह बब्लू द्वारा किया गया था। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी, बिहार विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय उपस्थित थे।

पाकिस्तान के मुद्दे पर गृह मंत्री ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक सफलतापूर्वक संपन्न किया गया। राजनाथ ने कहा कि पाकिस्तान के हाल के अपने दौरान उन्होंने विश्व के सामने उक्त देश को ‘बेनकाब’ किया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.