राहुल ने उप्र व उत्तराखंड में जीत पर दी मोदी को बधाई

Samachar Jagat | Sunday, 12 Mar 2017 07:32:41 AM
Rahul Gandhi congratulates PM Modi for BJP polls win in UP and Uttarakhand

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भारी जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है।

गांधी ने शनिवार को ट््वीट करके कहा कि उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई।

उन्होंने पंजाब में कांग्रेस की जीत के लिए वहां की जनता का धन्यवाद किया और कहा कि मैं पंजाब में कांग्रेस का समर्थन करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं। यह पंजाब के अच्छे भविष्य तथा वहां के युवाओं की खुशहाली का जनादेश है। मैं कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा पार्टी को मजबूत बनाने के लिए अथक काम करने वाले कार्यकर्ताओं को भी बधाई देता हूं।

गांधी ने कहा कि कांग्रेस भारत की एकता और अखंडता को मजबूत बनाने के लिए निरंतर काम करती रहेगी और अपने सिद्धांतों से कोई समझौता नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी की लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक वह लोगों का विश्वास तथा उनके हृदय और दिमाग को नहीं जीत लेती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.