पुड्डुचेरी : जल्द लगेगी ‘अम्मा’ की प्रतिमा, प्रस्ताव हुआ पारित

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 02:46:45 PM
Puducherry : Soon will aama of statue, proposal was passed

पुड्डुचेरी। पुड्डुचेरी में अन्नाद्रमुक ने सरकार से तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की प्रतिमा स्थापित करने का अनुरोध करते हुए गुरुवार को एक प्रस्ताव पारित किया। पार्टी की बैठक में पारित किए गए इस प्रस्ताव में कहा गया है कि प्रतिमा शहर के किसी प्रतिष्ठित स्थान पर स्थापित करनी चाहिए।

गौरतलब है कि अन्ना द्रमुक प्रमुख जे जयललिता का पांच दिसंबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया था। बैठक में साथ ही कहा गया कि अगर सरकार प्रतिमा लगाने में विफल रहती है तो जयललिता के सच्चे समर्थक एक साथ मिलकर यहां उनकी प्रतिमा और मणिमंडपम्(स्मारक) स्थापित करेंगे।

बैठक में जयललिता को श्रद्धांजलि देते हुए सत्ता में रहते हुये उनकी उपलब्धियों को याद किया गया। नेताओं ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस मौके पर अन्नाद्रमुक नेता ओम शक्ति शेखर ने पार्टी शीर्ष कमान से पार्टी के महासचिव के पद के लिए किसी को भी नामांकित नहीं करने का आग्रह किया। यह जयललिता का स्थायी पद है और अब उनकी गैर मौजूदगी में कुछ नए पद सृजित किये जा सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.