निजी विमानन कंपनियों ने शिवसेना सांसद के विमान सफर पर लगाई रोक

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 11:13:22 AM
Private aviation companies stop imposing Shiv Sena MP aircraft

नई दिल्ली। निजी क्षेत्र की 4 एयरलाइंस ने शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के विमान में सफर पर रोक लगा दी है। गायकवाड़ ने कल एयर इंडिया के एक अधिकारी की पिटाई कर दी थ्ी। फेडरेशन आफ इंडियन एयरलाइंस एफआईए ने इस घटना पर कड़ा रख अपनाते हुए गायकवाड़ के विमान से यात्रा पर रोक लगा दी है।

सूत्रों ने यह जानकारी दी। एफआईए के सदस्यों में जेट एयरवेज, इंडिगो, स्पाइसजेट और गो एयर शामिल हैं। सूत्रों ने कहा कि एफआईए शिवसेना सांसद को अपनी सदस्य विमानन कंपनियों की उड़ानों पर यात्रा की अनुमति नहीं देगा। समझा जाता है कि फेडरेशन इस बारे में जल्द विस्तृत बयान जारी करेगा।

इस बीच, बजट विमानन कंपनी इंडिगो ने कहा है कि वह उड़ान के दौरान गलत बर्ताव करने वाले यात्रियों पर रोक के किसी भी कदम का समर्थन करेगी। शिवसेना सांसद द्वारा एयर इंडिया के एक कर्मी की पिटाई की घटना के बाद एयरलाइन ऐसे यात्रियों की सूची बना रही है जिन्हें उड़ान की अनुमति नहीं दी जाएगी।

इंडिगो के अध्यक्ष एवं पूर्णकालिक निदेशक आदित्य घोष ने पीटीआई भाषा से कहा कि हम ऐसी किसी सूची का समर्थन करेंगे। फिलहाल एयरलाइंस में इस तरह की कोई व्यवस्था नहीं है।एयर इंडिया ने शिवसेना सांसद के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज कराई हैं। पार्टी ने भी उनसे इस बारे में स्पष्टीकरण मांगा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.